राजस्थान के धौलपुर में उस वक्त बड़ा सड़क हादसा हुआ, जब एक ऑटो और बस की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में 8 बच्चों और 2 महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गई. हादसा नेशनल हाईवे-11बी पर देर रात करीब साढ़े 11 बजे का बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, सदर बाड़ी इलाके में तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी है. हादसे में बस के ड्राइवर के भी घायल होने की जानकारी सामने आ रही है. घायलों को धौलपुर जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, ऑटो सवार सभी लोग किसी शादी समारोह से लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार स्लीपर बस ने ऑटो को टक्कर मार दी. बस की टक्कर के बाद ऑटो में सवार लोग सड़क पर बिखर गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां 8 बच्चों और 2 महिलाओं समेत 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया.

धौलपुर से जयपुर की ओर जा रहा थी बस

बताया जा रहा है कि बस धौलपुर से जयपुर की ओर जा रही थी. ऑटो सवार 15 लोग सवार थे, जो करीम गुमट इलाके के रहने वाले थे. ये सभी बरौली में एक शादी समारोह में गए थे. देर रात फंक्शन के बाद वे सभी ऑटो से घर लौट रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाईवे-11 बी पर सुन्नीपुर गांव के पास तेज रफ्तार बस ने ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया. ।

बाड़ी अस्पताल के पीएमओ डॉ. हरिकिशन मंगल के मुताबिक, घायलों को बाड़ी अस्पताल लाया गया, जहां 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. 4 घायलों को गंभीर हालत में धौलपुर रेफर कर किया था, लेकिन एक अन्य ने रास्ते में दम तोड़ दिया.