रायबरेली के सुपर मार्केट में स्थित केनरा बैंक में रविवार की दोपहर आग लग गई। यह आग बैंक के बेसमेंट में लगी। आनन-फानन फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पर पहुंची। करीब डेढ़ घंटे तक दमकल कर्मी आग को बुझाते रहे। खास बात यह रही कि इतनी बड़ी आग लगने के बाद भी बैंक से जुड़ा कोई अधिकारी वहां नहीं पहुंचा। 

एक साथ तीन दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है। एक दमकल की गाड़ी का पानी खत्म हो जाने के चलते फायर के कर्मचारियों द्वारा दूसरी गाड़ी मंगाई गई। खबर लिखे जाने तक आग को बुझाने का काम चल रहा है। 

देर से पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी, लोगों में आक्रोश

आग काम्प्लेक्स के जूता गोदाम में लगी थी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम को आग बुझाने में पसीना बहाना पड़ा। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों के मौके पर न पहुंचने से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त रहा। मौके पर पहुंचे कोतवाल ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया।

त्योहार के दौरान रविवार को शहर में खासी भीड़ है। लोग खरीदारी कर रहे हैं तो दोपहर करीब 12.15 बजे सुपर मार्केट में बने कैनरा बैंक काम्प्लेक्स के जूता गोदाम में आग लग गई। पहले तो आसपास के दुकानदार कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन जब धुएं का गुबार अचानक बाहर आया तो पूरी मार्केट में हड़कंप मच गया। दुकानदार अपनी दुकान छोड़कर बाहर निकल आए। 

मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई, जिस पर दमकल की दो गाड़ियां क्विक रिस्पांस के लिए मौके पर पहुंची और आग को बुझाने की मशक्कत शुरू हुई। कांप्लेक्स को खाली करा दिया गया। गनीमत रही कि रविवार होने के कारण कांप्लेक्स के ऊपरी हिस्से में बनी दुकानें बंद थी।