रायपुर। टिटलागढ़ से गांजा लेकर छपरा में बेंचने वाले दो आरोपितों को रायपुर आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित गांजा लेकर समता एक्सप्रेस से प्लेटफार्म क्रमांक दो पर उतरे थे कि आरपीएफ की टीम ने गांजा के साथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से दो लाख रुपये का गांजा बरामद हुआ है। आरपीएफ की टीम मामले की जांच कर रही है।

आरपीएफ से मिली जानकारी के अनुसार जुनागढ़, कालाहांडी ओडिसा निवासी आरोपित जयंत कुमार खर्सल (37) और धरमशाला, जाजपुर निवासी गनन बारिक (37) समता एक्सप्रेस कोच संख्या डी-3 में सवार होकर रायपुर आ रहे थे। दोनों के पास पिट्ठू बैग में तीन पैकेट कुल 40 किलो अवैध गांजा था। जिसकी कीमत कुल दो लाख रुपये बतायी जा रही है। दोनों आरोपित टिटलगाढ़ से गांजा लेकर ट्रेन के रास्ते छपरा में खपाने की योजना बनाई थी।

इसी बीच आरपीएफ की गुप्तचर शाखा को मुखबिर से इसकी सूचना मिली। गुप्तचर विभाग की टीम मुखबिर के बताये अनुसार दोनों को प्लेटफार्म क्रमांक दो पर पकड़कर बैग की जांच किया तो इनकी बैग में गांजा  पाया गया। आरपीएफ की पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह टिटलागढ़ से गांजा खरीदकर ट्रेन के रास्ते छपरा ले जाकर बेचना था। वह ट्रेन के रास्ते छपरा जाने की योजना थी।