प्रतापगढ।  जिले में भाजपा नेता ठाकुर प्रकाश सिंह को सर, धड़ से अलग करने की धमकी भरा पत्र दिया गया है। सिरफिरे लोगों ने यह पत्र उनके घर पर ले जाकर छोड़ दिया और भाग निकले। ठाकुर प्रकाश सिंह ने इसकी पूरी जानकारी कुंडा कोतवाली पुलिस को दिया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता ठाकुर प्रकाश सिंह पिछले कई दिनों से कौशांबी और प्रतापगढ़ संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर और संगम लाल गुप्ता के प्रचार कार्य में लगे हुए हैं। 8 मई 2024 की शाम वह कुंडा में भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक कर घर लौटे थे, रात में करीब 8 बजे के आसपास जब वह खाना खाकर घर के बाहर टहलने निकले थे तभी उनके घर की बाउंड्री के एक गेट पर दो लोग बाइक पर सवार होकर आए और गेट खोलने के लिए हार्न बजाया। 
ठाकुर प्रकाश सिंह उनकी ओर बढ़े तो वह लोग धमकी देते हुए पत्र छोड़कर भाग निकले। मौके पर पहुंचे ठाकुर प्रकाश सिंह को गेट के पास बंद लिफाफा पड़ मिला। घर ले जाकर बंद लिफाफा खोला तो  उसमें धमकी भरा पत्र पाया। पत्र लिखने वाले ने अपना नाम नहीं लिखा है। अंत में उसने एक मुजाहिदीन लिखकर अपना नाम छिपा रखा है। 
पत्र में ठाकुर प्रकाश सिंह को कमलेश तिवारी जैसा हश्र किए जाने की धमकी दी गई है और कहा गया है कि सोशल मीडिया पर वह इस्लाम के खिलाफ तौहिनी भरी बात करते हैं। इसकी उन्हें सजा जरूर दी जाएगी। ठाकुर प्रकाश सिंह ने कुंडा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को इस संबंध में पत्र लिखकर पूरी जानकारी से अवगत करा दिया है। ठाकुर प्रकाश सिंह को धमकी मिलने के मामले को लेकर उनके परिवार के लोग परेशान हैं।