साड़ी महिलाओं के फेवरेट आउटफिट्स में से एक है, ज्यादातर ओकेजंस पर भारतीय महिलाएं साड़ी कैरी करना पसंद करती हैं। कई बार एक ही तरीके से साड़ी पहन-पहनकर महिलाएं बोर हो जाती हैं, ऐसे में आप अपनी रेगुलर साड़ी को नई तरह से रिक्रिएट कर सकती हैं टॉप्स आपकी साड़ी के साथ ब्लाउज का काम करते हैं, जिससे आपका लुक और भी ज्यादा डिफरेंट और स्टाइलिश लगता है। तो देर किस बात की आइए जानते हैं इन अलग-अलग टॉप्स के बारे में, जिन्हें आप साड़ी के साथ भी कैरी कर सकती हैं- 

क्रॉप टॉप- आजकल क्रॉप टॉप बेहद ट्रेंड में हैं, ऐसे में आप ब्लाउज के साथ साड़ी कैरी कर सकती हैं। मार्केट में कई तरह के डिजाइनर क्रॉप टॉप आते हैं, इसलिए आप साड़ी के साथ अपने क्रॉप टॉप को मैच करा के पहन सकती हैं। साड़ी के साथ आपके ब्लाउज काफी रेगुलर लुक देते हैं, वहीं क्रॉप टॉप्स आपके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाते हैं। इसके अलावा आजकल डेनिम के क्रॉप टॉप भी काफी ट्रेंड में हैं, आप चाहें तो फंकी लुक के लिए डेनिम टॉप कैरी कर सकती हैं। 

ऑफ शोल्डर टॉप- इस तरह के टॉप देखने में बेहद स्टाइलिश लगते हैं। ऐसे में आप साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर टॉप्स भी कैरी कर सकती हैं। पियर बॉडी शेप बॉडी वाली लड़कियों के लिए ऑफ शोल्डर टॉप सबसे बेस्ट होते हैं। ऑफ शोल्डर टॉप आपके अपर बॉडी पार्ट को अच्छी तरह से हाईलाइट करता है। इसलिए अगर आप अपने आउटफिट का फोकस अपर बॉडी पार्ट पर रखना चाहती हैं, तो आप साड़ी के साथ इस टॉप को स्टाइल कर सकती हैं।

बैलून स्लीव टॉप- बैलून स्लीव्स टॉप देखने में काफी फंकी लगते हैं। इसलिए आप अपनी साड़ी के साथ इंडो वेस्टर्न लुक क्रिएट कर सकती हैं। आप चाहें तो साड़ी के साथ टॉप मैच करके स्टाइल कर सकती हैं, इसके साथ ही कंट्रास्ट बैलून स्लीव्स टॉप्स देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं। 

पेपलम टॉप- पेपलम टॉप आजकल काफी ट्रेंड में है, ऐसे में आप साड़ी के साथ पेपलम टॉप के साथ स्टाइल कर सकती हैं। यह इंडो वेस्टर्न आउटफिट के लिए बेस्ट ऑप्शन में से एक है। आजकल मार्केट में कई तरह के पेपलम टॉप्स आते हैं, आप अपनी पसंद के हिसाब से कोई भी कलर का टॉप चुन सकती हैं। इस तरह के टॉप साड़ी के साथ डिफरेंट और क्लासी लगते हैं, साथ ही आपकी साड़ी को वेस्टर्न टच भी देते हैं।

शर्ट- गर्मियों में कॉटन की शर्ट बेहद कंफर्टेबल होती है। ऐसे में आप सिंपल साड़ी के साथ शर्ट भी स्टाइल कर सकती हैं। सफेद रंग की शर्ट ज्यादातर साड़ियों के साथ स्टाइल की जा सकती है, ऐसे में आप भी शर्ट के हिसाब से साड़ी चुन सकती हैं।