हिंदी सिनेमा के सुल्तान और दबंग खान के तौर पर सलमान खान (Salman Khan) को जाना जाता है। लेकिन फिलहाल उनके जीवन में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) नाम का ग्रहण लगा हुआ है। जेल में बंद इस गैंगस्टर के गैंग की तरफ से सलमान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, उनके करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से ये मामला और अधिक तूल पकड़ चुका है।

इस मामले पर अब सलमान खान ने सरेआम चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि फिलहाल वह जिंदगी के इस मुश्किल दौर को लेकर अब भाईजान ने बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के मंच पर खुलकर बात की है।

विवादों पर सलमान खान का पहली प्रतिक्रिया

बाबा सिद्दीकी के मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली और सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में सलमान खान संग नजदीकियों के चलते उनकी हत्या का कारण भी बताया गया। तब से सलमान की सिक्योरिटी को काफी अधिक बढ़ दिया है और आए दिन उनको अलग-अलग माध्यमों से धमकियां मिल रही हैं। इन सभी मामलों पर सलमान खान ने बिग बॉस 18 के वीकेंड के वार में पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शो में कहा-

यार कसम खुदा की इस वक्त में मैं अपने जीवन में क्या-क्या झेल रहा हूं, ये मैं ही जानता हूं और मुझे अब  इसको संभालना है। मुझे आज यहां आना ही नहीं था। ये मेरी कमिटमेंट है, जिसकी वजह से आज मैं यहां खड़ा हूं। ये मेरा काम है, बस यही बड़ी वजह है। 

इस तरह से सलमान ने अपने जीवन में मची उथल-पुथल पर बयान दिया है। बता दें कि एक दिन पहले मुंबई पुलिस को व्हॉटसऐप पर सलमान खान के नाम पर 5 करोड़ की रंगदारी को लेकर मैसेज आया था। इसके बाद से सलमान के फैंस की चिंता और ज्यादा बढ़ गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बिग बॉस 18 के इस वीकेंड का वार एपिसोड का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इन मूवी में दिखेंगे सलमान खान

विवादों से हटकर गौर किया जाए सलमान खान की अपकमिंग मूवीज की लिस्ट की तरफ तो उसमें सबसे पहला नाम सिकंदर (Sikandar) का आता है। निर्देशक एआर मुर्गदास और निर्माता साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है। रश्मिका मंदाना इस फिल्म में सलमान के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस लड़ाती नजर आएंगी। बता दें कि ये फिल्म अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।