शादी की रस्मों के लिए तो हर लड़की नए आउटफिट बनवाती हैं। लेकिन शादी के बाद नई नवेली दुल्हन के रूप में भी जरूरी है खूबसूरत कपड़ों का चुनाव। जिससे कि चेहरे पर दुल्हन वाला नूर बना रहे। अगर आपकी नई शादी हुई है और सावन के महीने में सजधज कर पूजा करना चाहती हैं तो बांधनी प्रिंट की साड़ी को जरूर ट्राई करें। नई नवेली दुल्हन के ऊपर ये प्रिंट काफी खूबसूरत लगता है। अगर आप इस तरह की साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो आलिया भट्ट से लेकर सारा अली खान और जान्हवी कपूर जैसी यंग एक्ट्रेस के लुक से टिप्स ले सकती हैं।
आलिया भट्ट फिल्म के प्रमोशन के दौरान काफी सारी साड़ी के साथ नजर आईं थीं। जिसके लुक को देख स्टाइल टिप्स ली जा सकती है। आलिया भट्ट ने लाल, नारंगी और पीले रंग की शेड वाली इस साड़ी को खूबसूरत लाल रंग के स्लीवलेस स्वीटहार्ट नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ पेयर किया था। जिसके साथ माथे पर छोटी सी बिंदी और कानों में गोल्डन झुमके बिल्कुल परफेक्ट लग रहे थे। अगर आप त्योहारों के सीजन में रेडी होना चाहती हैं तो ये लुक आप आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं।
सारा अली खान वैसे तो बहुत कम मौकों पर साड़ी पहने दिखती हैं। लेकिन उनकी ये पीली बांधनी प्रिंट की साड़ी एवरग्रीन है। जिसे कोई भी लड़की कॉपी कर सकती है। पीले बांधनी प्रिंट के साडी के साथ गुलाबी ब्लाउज और मैचिंग का पाउच काफी खूबसूरत लुक दे रहा था। वहीं मिनिमम मेकअप और पिंक मोजरी के साथ सारा ने इस साड़ी को कंप्लीट लुक दिया था। जिसे आप त्योहारों के सीजन में या नई नवेली दुल्हन के रूप में आसानी से पहन सकती हैं।
शादी के बाद वैसे भी थोड़ा सा ब्राइट कलर काफी जंचते हैं। ऐसे में आप इस तरह के कलर को बेझिझक पहन सकती हैं। वहीं अगर आप लाल या पीले से हटकर ट्राई करना चाहती हैं। तो जान्हवी कपूर की बांधनी प्रिंट की इस पिकॉक ग्रीन कलर की साड़ी को चुने। जिसे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ जान्हवी ने मैच किया है। वहीं गले में चोकर नेकपीस न्यूली वेड ब्राइड के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।