बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स से सभी का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस बीते कई दिनों से अपने स्टाइल के लेवल को अप कर रही हैं। हाल ही में अमृतपाल सिंह बिंद्रा की दिवाली पार्टी के लिए सभी सेलेब्स ने ट्रेंडी एथनिक आउटफिट पहना था। इस लुक में उन्होंने एक चांदी की साड़ी को कैरी किया था। ये कहना गलत नहीं होगा की एक्ट्रेस इस लुक में कुल अप्सरा की तरह लग रही थी। एक्ट्रेस का लुक बेस्ट फ्रेंड की वेडिंग के लिए बेस्ट है।

डीपनेक ब्लाउज में जीता दिल

जाह्नवी ने एक सुंदर सिल्वर शेड और फिगर-हगिंग मेश फैब्रिक में आते हैं जो जाह्नवी के आकर्षक कर्व्स को बढ़ा रहे हैं। उन्होंने पारंपरिक शैली में साड़ी को ड्रेप किया है। पल्लू को अपनी टोन्ड मिड्रिफ दिखाया है। इसी के साथ उन्होंने एक स्लीवलेस सीक्विन वाला ब्लाउज पहना है। जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन है। क्रॉप्ड हेम के साथ उन्होंने आउटफिट को पूरा किया।

ग्लैम पिक्स के लिए यूं क्रिएट किया लुक

खूबसूरत आउटफिट में ग्लैम पिक्स के लिए जाह्नवी ने मौव लिप शेड, स्मोकी पिंक आई शैडो, बोल्ड विंग्ड आईलाइनर, कोहल-लाइनेड आईज, लैशेज पर मस्कारा, डार्क ब्रो, ब्लश गाल, शार्प कॉन्टूरिंग और बीमिंग हाइलाइटर को चुना। इसी के साथ चांदी के लटकते झुमके और हाई हील्स के साथ लुक को कम्पलीट किया है।