आलू की स्लाइस: अंडर आर्म्स से आने वाली बदबू को दूर करने के लिए आप आलू की मदद ले सकते हैं. एक आलू की स्लाइस लें और उसे अंडर आर्म्स में कुछ देर के लिए रखें. इस कारगर नुस्खे को बहुत कम लोग जानते हैं.

नारियल का तेल: अंडर आर्म्स की बदबू को दूर करने में नारियल तेल भी बेस्ट साबित हो सकता है. हाथों में थोड़ा सा नारियल तेल लें और इसकी अंडर आर्म्स में मसाज करें. कुछ मिनटों तक तेल को लगे रहने देने के बाद ठंडे पानी से इसे हटा लें.

टमाटर का रस: इससे जुड़ा घरेलू नुस्खा भी गर्मियों में बगल से आने वाली बदबू को काफी हद तक कम कर सकता है. इसके लिए एक टमाटर को कद्दूकस करके उसका रस बर्तन में निकालें. अब कॉटन की मदद से इसकी बगल में मसाज करें.

नींबू: स्किन केयर में बेस्ट नींबू से अंडर आर्म्स की बदबू के अलावा इसमें आए कालेपन को भी दूर किया जा सकता है. आपको एक चम्मच नींबू के रस में आधा चम्मच बेकिंग सोडा मिलाकर इस पेस्ट को अंडर आर्म्स में लगाना है. इस पेस्ट को ठंडे पानी से ही रिमूव करें.

एप्पल साइडर विनेगर: कहते हैं कि एप्पल साइडर विनेगर भी अंडर आर्म्स की बदबू को दूर करने में सक्षम होता है. एक कटोरी में थोड़ा सा पानी लें और इसमें दो चम्मच एप्पल साइडर विनेगर मिलाएं. अब इस पानी से अपने अंडर आर्म्स को धोएं. ये नुस्खा कारगर साबित हो सकता है.